संस्कार द गुरूकुल के दो छात्र सैनिक स्कूल की परीक्षा में सफल

0
34

स्कूल में मनाया गया छात्रों की सफलता का जश्न

जगदलपुर/ एक महत्वपूर्ण उपलब्धि में, संस्कार द गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल ने गर्व से घोषणा की है कि उसके दो छात्रों ने अत्यधिक प्रतिस्पर्धी अखिल भारतीय सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। इस प्रतिष्ठित परीक्षा में हेमन्त कुमार के पुत्र भावांश चपड़ी और बलदेव मरकाम के पुत्र देवांश मरकाम ने सफलता हासिल की है।

प्राचार्या अनुराधा ने कहा कि इन प्रतिभाशाली छात्रों ने न केवल अपनी शैक्षणिक प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, बल्कि संस्कार द गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल को भी गौरान्वित किया है। उनके समर्पण, कड़ी मेहनत और दृढ़ता को उचित पुरस्कार मिला है। ये बच्चे साथियों और जिले में उदाहरण बन गए हैं। अखिल भारतीय सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा में भावांश चपड़ी और देवांश मरकाम की सफलता शैक्षणिक उत्कृष्टता और समग्र विकास के प्रति स्कूल की प्रतिबद्धता का प्रमाण है। यह शिक्षकों द्वारा प्रदान किए गए अथक मेहनत और मार्गदर्शन के साथ-साथ स्कूल परिसर के भीतर विकसित अनुकूल शिक्षण माहौल को दर्शाता है।

प्रबंधन, शिक्षक और साथी छात्र भावांश चापड़ी और देवांश मरकाम को उनकी उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए हार्दिक बधाई देते हैं। प्रबंध -निदेशक अमित जैन ने बताया कि स्कूल शैक्षणिक गतिविधियों के साथ-साथ अपने छात्रों की निरंतर सफलता और उपलब्धियां दिलाने के लिए हर संभव प्रयास करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here