तोकापाल आत्मानन्द में समर कैम्प आज से

0
193

तोकापाल/ स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय तोकापाल में इस वर्ष समर कैंप का प्रारंभ शनिवार दिनांक 15 अप्रैल 2023 को प्रातः 9:00 बजे तक होंगे। गत वर्ष भी संस्था द्वारा आयोजित समर कैंप में विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था, इस वर्ष भी इस समर कैंप के लिए विद्यार्थियों शिक्षक शिक्षिकाओं और स्थानीय लोगों में भरपूर उत्साह देखा जा रहा है।
जिला शिक्षा अधिकारी जिला बस्तर भारती प्रधान नें गत दिनों आत्मानंद प्राचार्यो की बैठक में समर कैंप चालू करने के संदर्भ में प्राचार्यो को निर्देश दिए थे। इसी के परिपालन में समर कैंप आयोजित किया जा रहा है।
संस्था के प्राचार्य विधु शेखर झा ने बताया कि गत वर्ष का बेहतर परिणाम हमें प्रोत्साहित करता है। इस समर कैंप को लेकर विद्यार्थियों शिक्षक शिक्षिकाओं में उत्सुकता और उत्साह देखा जा रहा है। इस संबंध में हमने स्थानीय स्तर पर लोगों तक इस समर कैंप के बारे में विद्यार्थियों और पालकों तक संदेश भेज दिए हैं।
गत वर्ष की तरह इस वर्ष भी हम संस्था के अतिरिक्त सभी आयु वर्ग के विद्यार्थियों को इस समर कैंप में आमंत्रित कर रहे हैं। यह समर कैंप ओपन फॉर ऑल है।
इसमें सभी आयु वर्ग के स्कूल और कॉलेज के विद्यार्थी आमंत्रित हैं। हमारे योग्य शिक्षक शिक्षिकाओं के द्वारा समर कैंप के माध्यम से आनंददाई तरीके से बहुत सारी विधाओं को बताया जाएगा। समय-समय पर हम विषय विशेषज्ञों को भी आमंत्रित करेंगे।
शनिवार दिनांक 15 अप्रैल को प्रातः 9:00 बजे से आयोजित इस समर कैंप के उद्घाटन के अवसर पर पालको और स्थानीय ग्रामीणों को भी आमंत्रित किया गया है। इस अवसर पर गत दिनों आयोजित क्रेडा के सहयोग से आयोजित ऊर्जा संरक्षण की प्रतियोगिता के विजयी और सम्मिलित सभी प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here