कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या

0
16

जगदलपुर, 14 मई। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में कांग्रेस नेता विक्रम बैस की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अज्ञात हमलावरों ने बीच बस्ती में उन्हें 3 गोलियां मारी, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे भाग निकले। शुरुआती जांच में वारदात के आपसी रंजिश में ही होने की बात सामने आई है। घटना नारायणपुर सिटी कोतवाली क्षेत्र की है।
पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने बताया कि  सोमवार रात विक्रम बैस जिला मुख्यालय के बखरूपारा स्थित अपने घर के बाहर टहलने के लिए निकले थे। इसी बीच अचानक कुछ हमलावर बाइक से आ धमके। उन्होंने विक्रम पर एक के बाद एक लगातार 3 गोलियां दागीं। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।
गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकले। उन्होंने देखा कि विक्रम बैस खून से लथपथ जमीन पर पड़े हैं। इसके बाद फौरन उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बीच बस्ती हुई इस वारदात के बाद लोगों मेंदहशत का माहौल है।
श्री प्रभात कुमार ने बताया कि, करीब 3 से 4 हमलावर पहुंचे थे। पिस्टल से गोली चलाई गई है। शुरुआती तौर पर जांच में पाया गया है कि यह नक्सली घटना नहीं है। हो सकता है आपसी रंजिश हो। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

करीम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here