एक्टर साहिल खान गिरफतार

0
17

जगदलपुर , 28  अप्रैल।  महादेव सट्टा एप प्रमोट करने के आरोप में एक्टर साहिल खान को गिरफतार किया गया है। यह गिरफतारी बस्तर के जिला मुख्यालय जगदलपुर से हुई। जानकारी के मुताबिक मुंबई की माटुंगा पुलिस की महादेव बेटिंग ऐप केस की जांच में साहिल खान का नाम आया था। जिसके बाद एसआईटी ने हाल ही में साहिल से पूछताछ की थी।
साहिल खान पर लॉयन बुक ऐप को प्रमोट करने और इवेंट्स अटेंड करने का आरोप लगा है। मुंबई साइबर सेल ने शनिवार को साहिल खान को जगदलपुर से गिरफ्तार किया।

साहिल कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए लगातार अपना लोकेशन बदलता रहता था। लोकषन बदलते हुए वह  महाराष्ट्र के सीमावर्ती राज्यों से होते हुए छत्तीसगढ़ पहुँचा। बताया जा रहा है कि साहिल लोटस बुक 24/7 नामक एक सट्टेबाजी ऐप वेबसाइट में भागीदार हैं, जो महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का हिस्सा है। मुंबई साइबर सेल की एसआईटी कुछ वित्तीय और रियल एस्टेट कंपनियों और विवादास्पद महादेव सट्टेबाजी ऐप के प्रमोटरों के बीच कथित अवैध लेनदेन की जांच कर रही है। मामले में पुलिस की ओर से दर्ज एफ आई.आर के मताबिक घोटाला लगभग 15 हजार करोड फिलहाल मामले की जांच जारी है. जल्द ही पुलिस केस में कई और बड़े पहलुओं को सामने ला सकती है।
एक्टर साहिल खान अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने एक्सक्यूज मी और स्टाइल जैसी फिल्मों में काम किया है। हालांकि, वे फिल्मों में कुछ कमाल नहीं कर सके और इंडस्ट्री छोड़ दी। इसके बाद उनकी फिटनेस जर्नी शुरू हुई और वे फिटनेस इंफ्लुएंसर बन गए। साहिल डिवाईन न्यूट्रीषन नाम की एक कंपनी चलाते हैं, जो कि सप्लीमेंट्स बेचती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here