बेमेतरा में बड़ा सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत 21 लोग घायल

0
24

बेमेतरा , 29 अप्रैल। पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर गांव लौट रहे थे तभी माजदा से जा भीड़ी सवारी से भरी पिकअप वाहन। बेमेतरा जिले के ग्राम कठिया में एक बड़ा सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई , मृतकों में 5 महिला व 3 बच्चे शामिल है तो वहीं 21 लोग घायल हो गए जिसमें से 4 की स्थिति गंभीर है । जिसे रायपुर एम्स रेफर कर दिया गया है ।

बताया जा रहा है कि सभी अपने पिकअप वाहन में सवार होकर ग्राम पथर्रा से ग्राम तिरैया गए थे , जहां जन्मोत्सव (छट्टी ) कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अपने गांव पथर्रा लौट रहे थे , इसी दौरान ग्राम कठिया के पास सड़क किनारे खड़ी माजदा में पिकअप जा घुसा टक्कर इतनी जोरदार थी की मौके पर ही 8 लोगों की मौत हो गई ।

मामले की जानकारी मिलते ही बेमेतरा कलेक्टर रणवीर शर्मा एसपी रामकृष्ण साहू सहित जिले के तमाम आला अधिकारी जिला अस्पताल बेमेतरा पहुंचे जहां घायलों को इलाज के लिए डॉक्टर को निर्देशित किया गया तो वहीं गंभीर को बाहर रेफर के लिए समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए । बेमेतरा कलेक्टर रणवीर शर्मा ने बताया कि सभी एक ही गांव ग्राम पथर्रा के हैं जो पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रहे थे सभी आपस में एक ही परिवार के लोग हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here