जगदलपुर। लोकसभा चुनाव के चुनाव प्रचार में भाजपा पूरा जोर लगा रही है। वनमंत्री केदार कश्यप शुक्रवार को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ बीजापुर के दौरे पर थे। जहां चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने तेंदूपत्ता संग्राहकों और फड़मुंशीयों के मानदेय के संबंध में बड़ी बात कही। खाता विहीन तेंदूपत्ता संग्राहकों को नगद भुगतान, फड़मुंशीयों के मानदेय में होगी वृद्धि वनमंत्री केदार कश्यप ने कहा कि डबल इंजन की सरकार लगातार आदिवासी हित में फैसला लेकर समाज के उत्थान के लिए कार्य कर रही है। विष्णुदेव साय सरकार हर वर्ग की चिंता कर रही है। वनमंत्री श्री कश्यप ने कहा कि तेंदूपत्ता संग्राहक जिनके पास बैंक खाता नही है, ऐसे संग्राहकों को लोकसभा चुनाव के बाद नगद राशि का भुगतान किया जाएगा। इसके साथ ही फड़मुंशीयों के मानदेय में वृद्धि की जाएगी। वर्तमान में फड़मुंशीयों को न्यूनतम मानदेय 7200 रुपये प्राप्त हो रहा है, इसे लोकसभा चुनाव के बाद बढ़ाकर देंगे।

0
25

जगदलपुर। लोकसभा चुनाव के चुनाव प्रचार में भाजपा पूरा जोर लगा रही है। वनमंत्री केदार कश्यप शुक्रवार को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ बीजापुर के दौरे पर थे। जहां चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने तेंदूपत्ता संग्राहकों और फड़मुंशीयों के मानदेय के संबंध में बड़ी बात कही।

खाता विहीन तेंदूपत्ता संग्राहकों को नगद भुगतान, फड़मुंशीयों के मानदेय में होगी वृद्धि

वनमंत्री केदार कश्यप ने कहा कि डबल इंजन की सरकार लगातार आदिवासी हित में फैसला लेकर समाज के उत्थान के लिए कार्य कर रही है। विष्णुदेव साय सरकार हर वर्ग की चिंता कर रही है। वनमंत्री श्री कश्यप ने कहा कि तेंदूपत्ता संग्राहक जिनके पास बैंक खाता नही है, ऐसे संग्राहकों को लोकसभा चुनाव के बाद नगद राशि का भुगतान किया जाएगा। इसके साथ ही फड़मुंशीयों के मानदेय में वृद्धि की जाएगी। वर्तमान में फड़मुंशीयों को न्यूनतम मानदेय 7200 रुपये प्राप्त हो रहा है, इसे लोकसभा चुनाव के बाद बढ़ाकर देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here