बस्तर के छोटे अमबाल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया

0
45
जगदलपुर, 08 अप्रैल. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बस्तर के आम बाल से जनसभा को संबोधित किया और कांग्रेस पर निशाना साधा इस मौके पर उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार कांग्रेस के समय में देश की पहचान बन गई थी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने कहा था कि कांग्रेस की लूट की व्यवस्था बंद कर दी और सीधे खातों में पैसे के अधिकारियों को मिलाने लगे हमने 34 लाख करोड रुपए सीधे बैंक खाते में भिजवाए मुक्त राशन पर बोलते हुए मोदी ने कहा कि अगले 5 साल तक मुक्त राशन सेवा देश को मिलती रहेगी.
बस्तर के लोगों ने मोदी की गारंटी पर मोहर लगाई है ।पूरा देश का रहा है एक बार फिर मोदी सरकार।  दशकों बाद देश ने स्थिर सरकार देखी है गरीब की जरूरत को पूरा किया है । 25 करोड़ से ज्यादा लोग गरीबी से बाहर निकले पीएम मोदी ने बलिराम कश्यप को याद किया । बलिराम जी की तपस्या से हमें विश्वास मिला।  बस्तर ने बीजेपी  आशीर्वाद देने में कोई कमी नहीं कि पिछले 10 सालों में देश कहां से कहां पहुंच गया आपका साथ मिला देश ने प्रगति की । 3 करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी बनाने का फैसला.
चरण दास महंत के बयान को मोदी ने चुनावी मुद्दा बनाया और कहा कि मोदी इसे डरने वाला नहीं है.चरणदास महंत के बयान पर मोदी ने कहा कि यहां के कांग्रेस के नेता मोदी का सर फोड़ने की बात कह रहे हैं लेकिन नरेंद्र मोदी इसे डरने वाला नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here