एंबुलेंस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, माता-पिता समेत तीन की मौत

0
127

करीम

जगदलपुर  १५ जुलाई।  मेकाज में शनिवार को एक बच्चे की मौत होने के बाद उसके शव को सरकारी शव वाहन में लेकर निकली एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। माकड़ी थाना क्षेत्र के हाड़िगाव और बड़गांव के बीच ट्रक के साथ आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में जहां एंबुलेंस चालक को गंभीर चोट आई है तो वहीं बच्चे के शव को लेकर जा रहे मां-पिता के साथ ही एक अन्य परिजन की मौके पर ही मौत हो गई।
घटना के तत्काल बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया दिया है। वहीं मृतकों की जांच करने के साथ ही घायल को बेहतर उपचार के लिए अस्पताल ले गए हैं। मामले की जानकारी देते हुए माकड़ी थाना प्रभारी सोन सिंह सोरी ने बताया कि जगदलपुर मेडिकल कॉलेज डिमरापाल में आज सुबह एक बच्चे की मौत हो गई, जिसके बाद बच्चे के मां-पिता के द्वारा 1099 में फोन करके निशुल्क घर तक पहुंचाने वाले शव वाहन को फोन किया गया।

जिसके बाद अस्पताल से बच्चे के शव को लेकर उसके मां पिता और एक अन्य रिश्तेदार जगदलपुर से निकले। जहां दोपहर 3.30 बजे के लगभग रायपुर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक व शव वाहन मुक्तांजली के बीच भिड़ंत हो गई। इस घटना में वाहन चालक को गंभीर चोट आई, जबकि उसके मां-पिता और रिश्तेदार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के तत्काल बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसे थाना ले गई, जबकि घायल को अस्पताल और मृतकों के शव को पीएम भिजवाया। घटना में मृतक बच्चे के परिजनों की भी मौके पर मौत होने के कारण किसी का भी नाम नहीं मिल पाया है। वहीं परिजनों की तलाश के लिए पुलिस को भेजा गया है। परिजनों के आने के बाद ही नामों का खुलासा हो पायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here