रौनक ए जहां की आमद की खुशी में पेंट कर सजाए जरूरतमंदों के घर, दिया मानव सेवा का संदेश

0
117

 

ऑल मुस्लिम वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा ईद मिलाद उन नबी के मौके पर कुछ नया कर दिखाया है। रौनक ए जहां पैगंबर हज़रत मोहम्मद साहब की आमद की खुशी में जहां चौक चौराहे सजते हैं, गली मौहल्ले सजते है वहीं उन्होंने सजाया है किसी जरूरतमंद का घर, ऐसे जरूरतमंद का घर जो साहिबे हैसियत नहीं है और सालों से जिनका घर पेंट नही हुआ है।
फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष जनाब मोहम्मद सिराज साहब ने बताया कि फाउंडेशन ऐसे घरों को अपनी तरफ से पेंट कराएगी जो सालों से पेंट नही हुए हैं, एक बार ये घर सजेंगे तो सालों से सजता रहेगा इस साल सीमित घरों के लिए नियमानुसार यह कार्य किया जाएगा।
आपको बता दें कि रौनक ए जहां जरूरतमंदों के घर पेंट कराने का कार्य पूरे प्रदेश में किया जा रहा है । बस्तर में भी यह कार्य किया जा रहा है। ऑल मुस्लिम वेलफेयर फाउंडेशन बस्तर संभाग के संरक्षक जनाब हाजी वसीम अहमद साहब ने बताया की प्रदेश द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम को हमने जगदलपुर में भी अंजाम दिया है और यहां भी कई जरूरतमंदों के घरों को हमने अपनी तरफ से पेंट कर सजाया है रौनक किया है। हमारे हुजूर पाक की आमद में यह हमारी तरफ से एक छोटी सी पहल है, आइंदा भी यह कार्यक्रम हम करते रहेंगे।
इस कार्यक्रम को मूर्तरूप देने के लिए फाउंडेशन के रायपुर संभाग प्रभारी जनाब गाज़ी अहमद रज़ा, संभाग अध्यक्ष जनाब शाज़ी राशिद, उपाध्यक्ष जनाब शाहबान खान, जिला अध्यक्ष जनाब शाहबाज खान, जनाब नावेद रज़ा बस्तर संभाग से फजलुद्दीन शरीफ सद्दाम अंसारी मुहम्मद यासीन ने अहम भूमिका निभाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here