विश्व आदिवासी दिवस पर मुस्लिम समाज ने पिलाया ठंडा शरबत

0
135

 

सुकमा। विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर अंजुमन इस्लामिया कमेटी सुकमा के नेतृत्व में मस्ताना उर्स कमेटी द्वारा आदिवासी समुदाय के लोगों का भव्य स्वागत किया गया। शहर के पटनमपारा स्थित मस्जिद चौक पर रैली में लोगों को विश्व आदिवासी की बधाई दी और शरबत पिलाया गया। इस दौरान सुकमा जिला मुख्यालय में एकता और भाईचारे का जबरदस्त उत्साह देखने को मिला।

सुकमा अंजुमन इस्लामिया कमेटी के सदर हाजी कसीमुद्दिन खान ने सभी आदिवासी भाइयों को बधाई देते हुए कहा कि त्योहार एकता व भाईचारे का संदेश देते हैं। सभी धर्म समुदाय के लोग एक दूसरे के पर्व को महत्व देते हुए हर्षोल्लास व भाईचारे के साथ त्योहार मनाते चले आ रहे हैं। सेवाभाव का संदेश पूरे विश्व में जाता है। बस्तर में कई सालों से हर वर्ग के लोग निवासरत हैं और शांतिपूर्ण ढंग से एक दूसरे के सुख—दुख में साथ खड़े हैं। यही बस्तर को अलग पहचान देता है।

इस दौरान अंजुमन इस्लामिया कमेटी सुकमा के सेक्रेटरी शेख सजार, अमान खान अब्दुल गफ्फार, पूर्व पार्षद अब्दुल गफ्फुर, मोहम्मद सुल्तान, मोहम्मद रफीक, हाजी इरफान खान, असीम खान मोहम्मद हुसैन समेत बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के युवा एवं बुर्जुग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here