स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव के बेबाक बोल.

0
157
करीम
जगदलपुर , 26 जून . स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने पार्टी में आपसी खींचतान मनमुटाव के मुद्दे पर बड़ी साफगोई से कहा कि आपसी मतभेद हर घर पर हर स्तर पर होती है ,लेकिन बाहरी तौर पर लोगों को यह नहीं लगना चाहिये कि इनमें आपसी मनमुटाव है, हर घर हर परिवार में लोगों के बीच में कुछ ना कुछ बात पर आपस में मनमुटाव की स्थिति रहती है वैसी छोटी मोटी बातें हैं मंत्री टी एस सिंह देव ने कहा वे घर के एक मेंबर के हैसियत से वे अभी मंत्रिमंडल में है ,नंबर एक और नंबर दो की दौड़ से बाहर है. साथ ही जब उनसे पूछा गया कि प्रदेश में चुनाव में कांग्रेस की मौजूदा स्थिति क्या है, तो उन्होंने कहा कि अति आत्मविश्वास कभी नहीं रखनी चाहिए हमारे लिए 90 के 90 सीट संघर्षशील है और हम उनमें संघर्ष करेंगे और विजय होंगे ..
शराबबंदी पर कहा कि अभी शराबबंदी मुमकिन नहीं है दीगर राज्यों में जहां शराबबंदी लागू है वहां की स्थिति का आंकलन किया गया साथ ही छत्तीसगढ़ की ट्रायबल क्षेत्रों में आदिवासियों के प्रत्येक कार्यों में शराब की अनिवार्यता को स्वीकारा .और कहा कि वर्तमान में शराबबंदी मुमकिन नहीं..ढाई साल के मुख्यमंत्री के विषय पर उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान का निर्णय हम सबके लिए स्वीकार्य है पार्टी का एक समर्पित कार्यकर्ता होने के नाते पार्टी मुझे जो दायित्व सोंपेगी मुझे शिरोधार्य है.
मजाकिया अंदाज में कहा मुख्यमंत्री हमारे कैप्टन है  कप्तान का आदेश जैसा होगा.. करना होगा पार्टी मुझे बैटिंग करने बोलेगी तो मैं बैटिंग करूंगा बॉलिंग करने बोलेगी तो बालिंग  करूंगा आज यहां फील्डिंग करने को कहा गया तो मैं यहां फील्डिंग करने पहुंचा हूं पार्टी का एक समर्पित कार्यकर्ता होने के नाते मुझे पार्टी जिस प्रकार का दायित्व देगी मुझे स्वीकार है साथ ही उन्होंने एक बड़ी बात कही कि जब भी टीम में रहूंगा तो टीम के अंदर रहकर ही खेलूंगा एक्स्ट्रा प्लेयर कभी नहीं रहूंगा..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here