टीएस सिंहदेव बने उपमुख्यमंत्री

0
122

करीम

जगदलपुर, 29 जून। टीएस सिंह देव को उपमुख्यमंत्री बनाये जाने पर आज कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं द्वारा आतिशबाजी की गई और मिठाई बांट अपनी खुशी का इजहार किया गया है।
इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता रोजबीन ने कांगे्रस भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि टीएस सिंह देव को उपमुख्यमंत्री बनाये जाने से कार्यकर्ताओं में एक नई उमंग और उत्साह है। पूरे जोश के साथ एकजूट होकर कार्यकर्ता बस्तर में बारह विधानसभा पुन: जीता जायेगा।
रोजबीन ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में वर्तमान सीट से 75 सीट तक लाएंगे। इसके लिए उन्होंने राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष श्री खडगे और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार व्यक्त किया है। श्री बघेल और सिंहदेव के नेतृत्व में यह चुनाव लड़ा जायेगा जिसमें वर्तमान सीट से अधिक सीट लाया जाने का लक्ष्य है क्योंकि बस्तर और पूरे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार दुरस्थ अंचलों में विकास के काम किए और स्थानीय लोगों को रोजगार उपलब्ध कराया जिससे हर ग्रामीणों की आर्थिक स्थित मजबूत हुई। दक्षिण बस्तर इलाके में आवागमन के साधन हुए जिससे बड़ी संख्या में अंदरूनी इलाकों के युवक-युवतियां नीट और इंजीनियरिंग क्षेत्र में आगे बढ़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here