सवा करोड़ की सरकारी रकम सट्टे में हार गया कर्मचारी

0
126

करीम
कोंडागांव बस्तर, 02 सितम्बर। कोंडागांव और नारायणपुर दोनो जिलों में मत्स्य विभाग पदस्थ सहायक ग्रेड 2 के कर्मी संजय गड़पाले ने एक साल के अंदर एक करोड़ 26 लाख की राशि सट्टे और जुए में लगा दी जब  हार गया हार और  कोई बचने का रास्ता नहीं दिख तो उसने अपने ही विभाग के आला अधिकारियों को पत्र लिखकर बताया कि वह कैसे सारे पैसे सट्टे में लगाकर हार गया है जब मामले की जांच उसके पत्र के आधार पर  मत्स्य विभाग के अधिकारियों ने कोंडागांव थाने में मामला दर्ज करवाया जहां जांच की जा रही है।
कोंडागांव एम एल राणा  संचालक  मत्स्य विभाग ने बताया कि जब पूरी रकम वो हार गया तो उसने विभाग को पत्र के माध्यम से बताया की वो रकम सट्टे में हार गया है उसकी  जांच विभाग ने की अब मामला थाने में दिया है।
कोंडागांव थाना प्रभारी प्रहलाद यादव मत्स्य विभाग की शिकायत के आधार पर नारायणपुर और कोंडागांव में पदस्थ सहायक ग्रेड 2  संजय गढ़पाले पर नारायणपुर से 81 लाख 84 हजार रुपए और कोंडागांव से 44 लाख की राशि गबन करने का आरोप है जिसे हमने जांच में लिया है पूरी जांच के बाद ही पता चलेगा इतनी राशि कैसे निकाल रहा था क्या कोई और भी शामिल तो नहीं इसमें ये जांच का विषय है।
श्री प्रहलाद यादव ने बताया कि 1 साल से लगातार विभिन्न मदों की राशि यह कर्मी अपने खाते में डालता रहा और वहां से निकाल कर सट्टा खेलता रहा यह जानकारी किसी अधिकारी कर्मचारी को ना लग पाना कई सवालों को जन्म दे रहा है पुलिस का मानना है यह विभागीय जांच है अब उनके  आवेदन के आधार पर पुलिस जांच करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here