सांप के डसने से तीन की मौत

0
165

करीम
जगदलपुर, 22 जून। घर में रात के समय जमीन पर सोने के दौरान अलग-अलग जगहों में 3 लोगों को सांप ने डस लिया, जिसके बाद उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई। मृतकों का पीएम मेकाज में किया गया। पुलिस ने बताया कि कोंडागांव जिले के सिंगनपुर निवासी विमला सिदार पति शंभू लाल (45) 19 जून की रात खाना खाने के बाद अपने परिजनों के साथ जमीन पर सो रही थी, तभी उसे एक सांप ने उसे डस लिया, महिला की आवाज को सुनकर परिजन भी जाग उठे, जिसके बाद महिला को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे मेकाज भेज दिया गया, जहां उपचार के दौरान 20 जून को महिला ने दम तोड़ दिया।
दूसरा मामला भानपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम खंडसरा का है, यहां रहने वाला बुजुर्ग कानूराम बघेल पिता गोपी (60 वर्ष) भी बीती रात अपने घर में जमीन पर सो रहा था कि एक करत सांप ने उसे डस लिया, बुजुर्ग के शोर शराबा सुनकर परिजन उसे पास के स्वास्थय केंद्र ले गए, जहां उसे भी एंबुलेंस के माध्यम से मेकाज भेजा गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
वहीं तीसरा मामला भी भानपुरी थाना क्षेत्र का है। ग्राम हुमारपाल भाटीपारा निवासी सोनाय सेठिया (42 वर्ष) को भी बीती रात सांप ने काट लिया, जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों के पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here