भ्रष्ट अफसरों की खैर नहीं, सीएम विष्णुदेव साय बोले – सभी की जांच होगी

0
74

रायपुर, 11 दिसम्बर । छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज सुबह राजधानी रायपुर के वीआईपी रोड स्थित भगवान श्रीराम मंदिर पहुंचे. यहां उन्हाेंने भगवान श्रीराम, माता जानकी, हनुमान जी और शिवजी की पूजा अर्चना कर प्रदेश के चहंुमुखी विकास और प्रदेशवासियों के सुख समृद्धि की कामना की.

इस दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि भगवान श्रीराम का आशीर्वाद इसी तरह हम सब पर बना रहे. छत्तीसगढ़ के सभी वर्गों के समुचित विकास और छत्तीसगढ़ प्रदेश विकास के क्षेत्र में देश में अपना महत्वपूर्ण स्थान स्थापित करें, यही भगवान से हमारी कामना है. मंदिर दर्शन करने के बाद सीएम साय भाजपा प्रदेश मुख्यालय के लिए रवाना हुए.
सीएम साय ने कहा, मुख्यमंत्री का दायित्व सौंपा गया है. मुख्यमंत्री का दायित्व बहुत ही चुनौती भरा है. आज हम भगवान राम के दरबार में आए उनसे आशीर्वाद लेने, लेकिन इसको 5 साल ठीक से निभा पाए. छत्तीसगढ़ का सभी वर्गों का समुचित विकास कर पाए. छत्तीसगढ़ पूरे देश में विकास की दृष्टि से अपना एक अच्छा स्थान बनाएं. यही भगवान श्रीराम, माता सीता और हनुमान जी से प्रार्थना किए हैं और छत्तीसगढ़ के ऊपर उनका आशीर्वाद रहे, सबका जीवन मंगलमय हो, सबका जीवन सुखमय हो. कांग्रेस सरकार पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप पर सीएम साय ने कहा, भ्रष्टाचार के जितने भी आरोप हैं. सब पर जांच होगी. दोषी पाए जाने पर उनके ऊपर कार्रवाई होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here