मौसम की वजह से नहीं उड़ सका चौपर, वर्चुअल तरीके से CM कार्यक्रम में हुए शामिल

0
138

करीम
रायपुर ।
 छत्तीसगढ़ में मानसून की इंट्री के साथ ही भीषण बारिश शुरू हो गयी है। बस्तर के इलाके में बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है। पिछले 24 घंटे में बस्तर के कई हिस्सों में मूसलाधार बारिश हो रही है। खारब मौसम की वजह से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बस्तर दौरा रद्द हो गया है। दो दिवसीय बस्तर दौरे पर मुख्यमंत्री को आना था, लेकिन मौसम की वजह से उन्हें अपना दौरा टालना पड़ा।

मानसून के साथ ही सुकमा, बीजापुर, नारायणपुर में भी जमकर बरसात हो रही है। बस्तर में खराब मौसम की वजह से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दौरा रद्द हो गया है। सीएम सुकमा और जगदलपुर के कार्यक्रमों में वर्चुअली शामिल होंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुकमा में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं। कार्यक्रम स्थल पर बस्तर सांसद दीपक बैज भी मौके पर मौजूद है।

सांसद दीपक बैज ने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री बहुत उत्सुक थे कि आज सुकमा जाना है। वे बस्तर दौरे को लेकर बहुत उत्साहित रहते हैं पर तेज बारिश की वजह से यह संभव नहीं हो पाया। मुख्यमंत्री हमेशा यह प्रयास करते हैं कि सुकमा और बस्तर का तीव्र विकास हो।हमने जब भी बस्तर की विकास योजनाओं के लिए बात की, मुख्यमंत्री ने इसे पूरा किया। बस्तर में बहुत अच्छा काम हुआ है। बस्तर को आपने देश दुनिया के नक्शे में रखा है।

राजधानी रायपुर में देर रात तेज बारिश हुई है और रविवार सुबह से ही बादल छाए हुए हैं और हल्की बारिश हो रही है। खराब मौसम की वजह से मुख्यमंत्री का चौपर नहीं उड़ सका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here