मलखम्ब एकेडमी के छात्र इंडियाज गॉट टैलेंट में अपनी प्रतिभा का करेंगे प्रदर्शन

0
119

करीम
नारायणपुर, 24  जून । जिले के मलखम्ब एकेडमी के ग्रामीण छात्रों का चयन इंडियाज गॉट टैलेंट शो के 10वें सीजन में हुआ है। मलखम्ब एकेडमी के सीनियर और जूनियर वर्ग के छात्र अपने कोच के साथ मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं, 23 जून से 08 जुलाई तक ऑडिशन लिया जाएगा। इस दौरान इस शो के जजों के सामने अबुझमाड़ के छात्र मलखम्ब में अपनी प्रतिभा का प्रर्दशन करेंगे।

गौरतलब है कि नक्सल पीड़ित बच्चों के साथ आस-पास के ग्रामों के ग्रामीण बच्चे मलखम्ब एकेडमी में नि:शुल्क प्रशिक्षण लेकर राष्ट्रीय और अंर्तराष्ट्रीयस्तर के प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेकर गोल्ड मेडल हासिल कर अपनी अलग पहचान बना रहे हैं। इसी कड़ी में इंडियाज गॉट टैलेंट शो के 10वें सीजन में अपने दमखम पर उनका चयन हुआ है। नारायणपुर वासियों को पूरी उम्मीद है कि ऑडिशन में सीनियर और जूनियर दोनों वर्ग के छात्र अपने हुनर से इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 10 में अपनी प्रतिभा का शानदार प्रर्दशन करेंगे।

नारायणपुर कलेक्टर अजीत वसंत ने शुक्रवार को बताया कि हाल ही में अबूझमाड़ के मलखम्ब एकेडमी के छात्रों ने भूटान और अन्य बाहरी देशों में हुए विभिन्न प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेकर गोल्ड मेडल हासिल किया है। यह पहला मौका है जब किसी टीवी शो में हिस्सा लेने बस्तर से छात्रों का चयन हुआ है। यह बस्तर संभाग के नारायणपुर ही नही पूरे छत्तीसगढ़ के लिए गौरव का विषय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here