ग्राम कलेपाल और चांदामेटा गांव में ही होगा पहली बार मतदान

0
117

जगदलपुर 6 नवम्बर  जिले के अति संवेदनशील क्षेत्र कहे जाने वाले इलाके में मतदान करवाना एक चुनौती है पर इस चुनौती को जिला निर्वाचन अधिकारी श्री विजय दयाराम के. के मार्गदर्शन में मतदान दलों के कर्मियों के उत्साह और विश्वास से मतदान करवाने के लिए दलों को रवाना किया गया।  जिले के जगदलपुर विधान सभा क्षेत्र के ग्राम चांदामेटा और चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कलेपाल में पहली बार मतदान उसी गांव में किया जाएगा।

मतदान सामग्री के वितरण के दौरान कलेक्टर श्री विजय ने दोनों मतदान केन्द्रों के कर्मियों को मिलकर प्रोत्साहित किया। उन्होंने दोनों जगहों दलों को विशेष शुभकामनाएं देते हुए रवाना किया। मतदान दल भी दोनों मतदान केन्द्रों में मतदान करवाने के लिए उत्साहित है। इस अवसर पर चित्रकोट विधानसभा के प्रेक्षक श्री सुदेश कुमार मोखटा, सीईओ जिला पंचायत श्री प्रकाश सर्वे, नगर निगम आयुक्त श्री हरेश मंडावी, रिटर्निंग अधिकारी श्री भरत कौशिक सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
ज्ञात हो कि ग्राम कलेपाल के मतदान केंद्र में 415 मतदाता है जिसमें 219 महिला,196पुरुष मतदाता है। इससे पहले ग्राम कलेपाल के मतदाता बीसपुर जाकर मतदान करते थे। इसी प्रकार ग्राम चांदामेटा में 337 मतदाता है जो पहले छिंदगुर के मतदान केंद्र में मतदान करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here