मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पी सी सी अध्यक्ष दीपक बैज की जोड़ी होगी सुपरहिट : मलकीत गैदू

0
118

करीम
जगदलपुर, 21 जुलाई । इंद्रावती बेसिन विकास प्राधिकरण के सदस्य एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव मलकित सिंह गैदू ने कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज की जोड़ी सुपरहिट होगी। आने वाले चुनाव में कांग्रेस बस्तर संभाग की सभी बारह सीटों तथा छत्तीसगढ़ की 90 में से 75 सीटों पर ऐतिहासिक जीत दर्ज कराएगी।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज की जोड़ी को समूचे छत्तीसगढ़ के लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें भरपूर स्नेह एवं आशीर्वाद दे रहे हैं।
वरिष्ठ कांग्रेस नेता मलकित सिंह गैदू ने एक बयान में कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा के लिए खुद को समर्पित कर दिया है। भाजपा के कुशासन का दंश पंद्रह सालों तक झेलते रहे छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार ने विकास का नया आयाम रचा है, जन जन का कल्याण किया है, कांग्रेस सरकार प्रभावी लोक हितैषी योजनाएं चला रखी है, सुशासन का नया अध्याय लिखा है। आज समाज का हर तबका सम्मान के साथ जीवन यापन कर रहा है। लोग यूं ही नहीं कहते कि भूपेश है, तो भरोसा है। भूपेश बघेल ने वास्तव में राज्य के लोगों का विश्वास अर्जित किया है। मुख्यमंत्री श्री बघेल को युवा यूं ही कका कहकर नहीं पुकारते, बल्कि भूपेश बघेल ने एक जिम्मेदार कका की भूमिका निभाते हुए युवा पीढ़ी को दुलार और उनका हक दिलाने दिलाने का काम किया है। इसी तरह प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं बस्तर के सांसद दीपक बैज एक सांसद के रूप में अपनी जिम्मेदारी ईमानदारी से निभाते आ रहे हैं। बस्तर संभाग ही नहीं, वरन पूरे छत्तीसगढ़ के हितों को लेकर वे संसद में सदैव मुखर रहते हैं। उन्होंने राज्य और बस्तर संभाग को उनके हक की कई महत्वपूर्ण उपलब्धियां केंद्र सरकार से दिलाई हैं। मलकित सिंह गैदू ने कहा है कि सरल, सौम्य और व्यवहार कुशल सांसद दीपक बैज की लोकप्रियता बस्तर के हर गांव में परिलक्षित होती है। वे एक युवा और ऊर्जावान जनप्रतिनिधि हैं बस्तर के सभी बारह विधायकों के साथ श्री बैज की बेहतरीन तालमेल है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,बस्तर जिला प्रभारी मंत्री कवासी लखमा,राज्य के सभी मंत्रियों,पार्टी नेताओं के बीच उनकी स्वीकार्यता है। इसीलिए पार्टी हाईकमान ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नियुक्त किया है। मलकित सिंह गैदू ने कहा है कि दीपक बैज पार्टी के सभी नेताओं, कार्यकर्त्ताओं और बस्तर के सभी कांग्रेस विधायकों का सम्मान करते हैं,उन्हें एक नजर से देखते हैं। बस्तर के ही नहीं, बल्कि समूचे छत्तीसगढ़ के सभी कांग्रेस विधायकों की काबिलियत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज को पूरा भरोसा है।
श्री गैदू ने कहा है मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने पहले कार्यकाल में ही प्रदेशवासियों का जिस तरह से भरोसा जीता है, प्रदेश की जनता जिस कदर उन पर प्यार लुटाती है और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व बस्तर के सांसद दीपक बैज को भी बस्तर की जनता दिल ओ जां से प्यार करती है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,पीसीसी अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज की ऐसी अतुल्य लोकप्रियता बस्तर ही नहीं,बल्कि पूरे छत्तीसगढ़ में भाजपा का सफाया कर देगी। मलकित सिंह ने कहा है कि बस्तर संभाग के सारे विधायक उतने ही काबिल हैं, जितने कि हमारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज। उन्होंने कहा कि मंत्री कवासी लखमा,पूर्व पीसीसी अध्यक्ष एवं कोंडागांव के विधायक मोहन मरकाम,बस्तर संभाग के अन्य विधायकगण रेखचंद जैन, लखेश्वर बघेल, राजमन बेंजाम, विक्रम मंडावी, संतराम नेताम, शिशुपाल सोरी, सावित्री मंडावी, चंदन कश्यप,देवती कर्मा,अनूप नाग सभी अपने अपने निर्वाचन क्षेत्रों की जनता की सेवा ईमानदारी से करते हुए गांवों में विकास की गंगा बहा रहे हैं। अपनी कर्मठता से इन विधायकों ने भी जनता का दिल जीत लिया है। यही वजह है कि भाजपा के लोग भी अपनी पार्टी से नाता तोड़कर कांग्रेस में शामिल होने लगे हैं। मलकित सिंह ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस न सिर्फ दोबारा सत्ता में आ रही है, बल्कि इस बार तो वह अपना ही पिछला रिकॉर्ड तोड़ते हुए राज्य में 75 विधानसभा सीटों पर और पुनः बस्तर की सभी बारह सीटों पर जीत हासिल करने जा रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज की जोड़ी सुपरहिट होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here