जावेद को मिली बडी जिम्मेदारी बनाऐ गये AICC के लीडरशिप डेवलपमेंट मिशन LDM के बस्तर लोकसभा कोआर्डिनेटर

0
212

करीम

जगदलपुर।  अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के जनरल सैकेट्री के सी वेणुगोपाल ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे,LDM के राष्ट्रीय चेयरमैंन के. राजू एवं LDM के राष्ट्रीय कन्वीनर क्षितिज अध्याल्कर की अनुशंशा पर कल देर शाम देश भर के विभिन्न लोकसभा क्षेत्र के लिऐ AICC की लीडरशिप डेवलपमेंट मिशन LDM के लोकसभा कोआर्डिनेटरों की सूचि जारी की जिसमें बस्तर लोकसभा के लिऐ LDM-PC(पार्लियामेंट कोआर्डिनेटर) के रूप में जावेद खान को नियुक्त किया है तथा तत्काल लोकसभा क्षेत्र का दौरा कर कार्य आरंभ करने निर्देशित किया है।
जावेद ने अपनी नियुक्ति पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिआर्जुन खड़गे,कांग्रेस की पूर्व अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी,कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी,कांग्रेस पार्टी के जनरल सैकेट्री के.सी. वेणुगोपाल,LDM के राष्ट्रीय चेयरमैंन के राजू,LDM के राष्ट्रीय कन्वीनर क्षितिज अध्याल्कर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल,छत्तीसगढ़ की प्रभारी कुमारी सैलजा,पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम एवं स्थानीय नेतृत्व में क्रेडा चेयरमैंन मिथलेश श्वर्णकार तथा इंद्रावती विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राजीव शर्मा तथा छत्तीसगढ़ हाऊसिंग बोर्ड के डायरेक्टर विनोद तिवारी का आभार व्यक्त करते हुऐ कहा है कि मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी का निर्वहन पूरी ईमानदारी से करूँगा।

विदित हो कि जावेद वर्तमान में भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता के पल पर कार्यरत हैं जिसके साथ-साथ अब LDM-PC के पद पर भी कार्य करते नजर आऐंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here