मासूम की गला रेतकर हत्या

0
24

कोरबा 22 फरवरी जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां मासूम बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस कप्तान सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. पुलिस घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए मृत बच्चे की शिनाख्ती का प्रयास कर रही है.

यह मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार, खरमोर निवासी गंगाराम नामक ग्रामीण अपने परिजनों के साथ सागौन बड़ी में लकड़ी एकत्रित करने गया था. जहां उसकी नजर सूखे पत्ते से ढके करीब 3 साल के मासूम की लाश पर पड़ी. वह परिजनों के साथ भाग कर घर आ गया और इस घटना की जानकारी बस्ती वासियों को दी. उसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही कप्तान सिद्धार्थ तिवारी, ASP अभिषेक वर्मा, CSP भूषण इक्का सहित तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं.

पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद बस्ती वासियों से मृत मासूम की पहचान कराइ लेकिन बच्चे की पहचान नहीं हो पाई है. जिससे संभावना जताई जा रही है कि मासूम के साथ किसी अनजान व्यक्ति ने वारदात को अंजाम दिया गया होगा. इस पूरे मामले में दुखद पहलू यह है कि बच्चे की गला रेत कर हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here