एक अनोखा तरीका बस्तर की व्यजनों के साथ बस्तर विधायक लखेश्वर बघेल से मुलाक़ात

0
102

जगदलपुर, 13 जून. एक बहुत ही सुंदर और अनोखा तरीका देखने प्राप्त हुआ जीवन में ग्राम पंचायत करपावंड की पूर्व सरपंच एवं उनके सहयोगी के द्वारा आज बस्तर विधायक कार्यलय पहुंचकर भेंट मुलाक़ात की जिसमें बड़ी ताजुब की बात यह रही की लोगों द्वारा नवाखानी जुहार भेंट में यह भेंट देखने को मिलता हैं लेकिन आज कुछ अलग ही अंदाज में माता बहनों द्वारा मुलाक़ात हुई.
बस्तर की शुद्ध एवं शाखाहारी व्यजनों के साथ पहुंचकर विधायक लखेश्वर बघेल से भेंट किया और हमारी बस्तर की पारम्परिक एवं संस्कृति से सराबोर देशी व्यजन प्रदाय किया बस्तर की चटपटा सब्जियाँ भी रही हैं चापड़ा चटन्नी, मड़िया पेज, दार बोबो, भाजी, आमट, गुरबोबो, चापा लाडू, चिउड़ा,इत्यादि व्यजन रही.
माता-बहनों ने कहा की हमारे क्षेत्र की विकास की बात हो या महिला सशक्तिकरण की बात हो हमेशा क्षेत्र के साथ-साथ लोगों के हर छोटे बड़े कार्यक्रमों में हमारे विधायक जी सदैव तत्पर रहते हैं हमनें बहुत ही पहले से इस कड़ी में विचार विमर्श कर मिलना चाह रहे थे लेकिन किस तरह की भेंट से ठीक रहे पर हमनें छोटी प्रयास किया की जिसमें बस्तर की व्यजन के साथ भेंट करना ही उचित समझा और हमनें आज हमारी मुलाक़ात भी हो गई और हमें आज प्रशांता महसूस हो रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here