जगदलपुर महापौर का दलपत सागर पे कोई विजन नहीं—सुरेश गुप्ता

0
135

करीम

 

महापौर की सेल्फी प्वाइंट बना दलपत सागर –संग्राम सिंह राणा

जगदलपुर. दलपत सागर मानो महापौर के लिए भ्रष्टाचार की कामधेनु गाय बन गयी है।सफाई के नाम पर जमकर भ्रष्टाचार का खेल खेला जा रहा है।वीड हार्वेस्टिंग मशीन भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया। 25 लाख की असेम्बल मशीन 75 लाख में खरीदकर दावा किया गया, मशीन से 06 माह में दलपत सागर साफ हो जाएगा।वीड हार्वेस्टिंग मशीन की अनूपयोगिता को दबाने के लिए निगम की पूरी ताकत जिसमें चैन मोंटिंग मशीन,बैक हो लोडर, टिपर के साथ-साथ नगर सेना, मछुआ समितियों का सहयोग न जाने कितने प्रपंच करने के बाद अंत में ई बाल दलपत सागर में डाला गया, लगातार ढाई साल सफाई के नाम पर जनता के टैक्स के पैसे की खूब बंदरबांट हुई, करोड़ों रूपये का व्यारा न्यारा किया गया,आज दलपत सागर बद से बदतर हो गया है।दलपत सागर मे चारों ओर जलकुंभी भरी पड़ी है।मानो दलपत सागर अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही हो।
आज दलपत सागर के नाम पर हुए भ्रष्टाचार जो दिखने लगे हैं इसे छुपाने के लिए महापौर और परिषद, जिला प्रशासन सब मिलकर श्रमदान का भावनात्मक खेल-खेल रहे हैं। जिससे शहर की जनता का ध्यान दलपत सागर में हुए भ्रष्टाचार से हटाया जा सके,मगर शहर क्षेत्र की जनता अब दलपत सागर सफाई के नाम पर करोड़ों की भ्रष्टाचार को देख समझ रही है, आने वाले समय में यही जनता कांग्रेस के भ्रष्टाचार का जवाब जरुर देगी और इनके भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए भारतीय जनता पार्टी सदैव जनता की आवाज बनेगी।
नगर अध्यक्ष सुरेश गुप्ता एवं महामंत्री संग्राम सिंह राणा ने संयुक्त बयान में कहा जगदलपुर महापौर का दलपत सागर पे कोई विजन नहीं रहा, बदहाल दलपत सागर भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया है। महापौर की सेल्फी प्वाइंट बन गया है। करोड़ों रुपए फुकने के बाद भी दलपत सागर जलकुंभी मुक्त नहीं हो पा रहा है। सभी नेतागण दलपत सागर से राजनीति चमकाने में लगे हुए हैं। जन सहयोग से की जाने वाले दलपत सागर की सफाई का हम स्वागत करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here