बोलते-बोलते बहक गए मंत्री कवासी लखमा

0
156

करीम
कांकेर, 09 जून । छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा का विवादों से चोली-दामन का साथ रहा है। अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले लखमा एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।

इस बार उन्होंने बीजेपी नेताओं पर वार करते हुए हल्बी में अभद्र भाषा का प्रयोग कर डाला। उनका यह वीडियो अब वायरल हो चला है। दरअसल, छत्तीसगढ़ के आबकारी व उद्योग मंत्री कवासी लखमा कांकेर जिले के अंतागढ़ में आदिवासी नायकों की मूर्ति का अनावरण करने पहुंचे थे। यहां उनके पहुंचते ही क्षेत्रीय विधायक अनूप नाग समेत कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। मूर्ति का आवरण करने के बाद मंत्री कवासी लखमा मीडिया से मुखातिब हुए। पत्रकारों से चर्चा के दौरान पहले तो उन्होंने आदिवासी नायकों के बारे में बात की फिर अचानक वह बीजेपी पर हमलावर हो गए। बीजेपी पर निशाना साधते हुए कवासी लखमा भाजपा नेताओं के गौठान निरीक्षण और गौठानों में मवेशी ढूंढने पर तंज कस रहे थे। इसी दौरान उनकी जुबान फिसल गई।

बात ही बात में उन्होंने बीजेपी नेताओं के लिए हल्बी में अभद्र और अपशब्द का प्रयोग कर डाला, जिसका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया में वायरल भी हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here