मुख्यमंत्री ने अमर वाटिका के अमर जवान स्मारक में पुष्प अर्पित कर शहीदों को किया नमन शहीद जवानों के परिजनों से किया मुलाकात

0
31

जगदलपुर  26 जनवरी . मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने गणतंत्र दिवस पर जगदलपुर के आमागुड़ा चौक में स्थित अमर वाटिका परिसर में अमर जवान स्मारक में पुष्प गुच्छ अर्पित कर शहीदों को नमन किया। परिसर में स्थित माटा लोना सभाकक्ष में मुख्यमंत्री ने नक्सल घटना में शहीद हुए जवानों के परिजनों से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम पूछा। परिजनों ने अपनी मांगों और समस्यों के संबंध में मुख्यमंत्री को बताया उन्होंने जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन को निराकरण के निर्देश दिए। उन्होंने परिजनों के साथ स्वलापहार भी लिया।

इसके उपरांत मुख्यमंत्री ने परिसर में नक्सल घटनाओं में शहीद हुए सीआरपीएफ, बीएसएफ,जिला बल, सीएएफ, एनएपी, एमएपी के 1254 जवानों की याद में उनके नामों की पट्टियों लगाई गई है उसका अवलोकन किया। मुख्यमंत्री ने परिसर में नारियल के पौधे का रोपण भी किया। साथ ही एनसीसी कैडेट्स के साथ समूह फोटोग्राफ खिंचवाई। इस अवसर पर विधायक श्री विनायक गोयल, पूर्व सांसद श्री दिनेश कश्यप, पूर्व विधायक श्री संतोष बाफना, आईजी श्री सुन्दरराज पी.,कमिश्नर श्री श्याम धावड़े, आयुक्त जनसंपर्क श्री मयंक श्रीवास्तव,कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. पुलिस अधीक्षक श्री शशिमोहन सिंह सहित अन्य गणमान्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here