बस्तर साँसद दीपक बैज ने ग्राम पंचायत धुरागांव को दी लाखों रुपए के विकास कार्यों की सौगात

0
1298

जगदलपुर लोहंडीगुड़ा, 01 march  बस्तर साँसद दीपक बैज ने लोहंडीगुड़ा ब्लॉक के ग्राम पंचायत धुरागांव में बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण अंतर्गत ड़ेंगापारा में रंगमंच निर्माण कार्य हेतु लागत 2.00 लाख रुपये व साँसद स्थानीय क्षेत्र योजना अंतर्गत सड़क उन्नयन कार्य सिरहा ढाबा से हुंगाछेपडी पारा तक लागत 9.72 लाख रुपये के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया..

इस अवसर पर साँसद बैज ने अपने उद्बोधन में कहा..आज हमारी भूपेश सरकार के नेतृत्व में समूचे प्रदेश में विकास की गंगा बह रही है। जनता की आवश्यक और जायज मांगों को पूरा करने हेतु सरकार कटिबद्ध है। सड़क के उन्नयन कार्य से क्षेत्र के नागरिकों को आवागमन में सुविधा मिलेगी। माननीय श्री भूपेश सरकार जी की सरकार में गांव के अंतिम घर तक एंबुलेंस पहुंच सके ये हम सभी जनप्रतिनिधियों की मनसा है। वहीं रंगमंच बनने पर गांव में सांस्कृतिक गतिविधियों को बढ़ावा मिलेगा और साथ ही पूजा पाठ के आयोजनों में इसका उपयोग हो सकेगा।साँसद बैज ने इन स्वीकृत कार्यों को शीघ्र प्रारम्भ करने के लिए सम्बंधित अधिकारी को निर्देशित किया…

इस दौरान लोहंडीगुड़ा जनपद अध्यक्ष महेश कश्यप,जनपद उपाध्यक्ष योगेश बैज,ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मण कश्यप, धुरागांव सरपंच दीपती बघेल,उपसरपंच सुरेश नायक,कैलाश पतीलाल आदि गांव के समस्त ग्रामीणजन मौजूद रहे..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here