नगरनार स्टील प्लाांट में सुरक्षा सप्ताह समारोह आज से प्रारंभ हुआ

0
1244

जगदलपुर, 04 मार्च। नगरनार स्टील प्लाांट में सुरक्षा सप्ताह समारोह आज से प्रारंभ हुआ जब श्रीमती जी. प्रियदर्शिनी, मुख्य महाप्रबंधक (कार्मिक एवां प्रशासन) नगरनार स्टील प्लाांट ने सुरक्षा ध्वज फहराया और सुरक्षा सप्ताह का उद्घाटन किया। सुरक्षा सप्ताह का नारा है “हमारा लक्ष्य शन्ूय क्षति “।

इस अवसर पर अपने सम्बोधन में उन्होंने सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने के महत्व पर जोर दिया और सभी कर्मचारियों से सुरक्षा निर्देशों का सख्ती से पालन करने का आग्रह किया। उन्होंने एक सुरक्षा प्रिदर्शनी का भी उद्घाटन किया, जिसमें नगरनार स्टील पलाांट में उपलब्ध विभिन्न सुरक्षा उपकरणों और प्रकियाओं को प्रदर्शित किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित सभी कर्मचारियों को श्री बी रमेश कुमार शेट्टी, मुख्य महाप्रबंधक (स्टील) ने सुरक्षा शपथ दिलाई. प्रशासनिक भवन से कोक ओवन परिसर तक एक सुरक्षा पदयात्रा भी निकली गयी जिसे श्रीमती जी. प्रियदर्शिनी ने झांडी दिखाकर रवाना किया। इसमें उनका साथ दिया श्री नीरज कुमार, कार्यकारी निदेशक, मेकॉन, श्री मनोरांजन बिस्वास, कार्यकारी निदेशक, कार्मिक और सुरक्षा (मेकॉन) और श्री बी रमेश कुमार शेट्टी ने । कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बडी सांख्या में एनएमडीसी और मेकॉन के वरिष्ठ अधिकारी और यूनियनों और श्रर्मिकों के प्रितिनिधि एकत्रित हुए थे।

सप्ताह भर चलने वाले सुरक्षा सप्ताह का समापन 10 मार्च को होगा। इसमें कई गतिविधियां और प्रतियोगिताएं शामिल होंगी जो केवल कर्मचारियों को सीमित तक सीमित न रह कर उनके घरवालों को भी सम्मिलित करेंगी ताकी हर कर्मचारियों को यह एहसास हो की उसकी सुरक्षा पर उसके बच्चों की और घर की खुशहाली निर्भर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here